तेज रफ़्तार कार अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, एक व्यक्ति की मौत, तीन घायल

सेवढा, दतिया, राहुल ठाकुर। मंगलवार को सीधी में हुई बस दुर्घटना के बीच दतिया जिले में भी एक सड़क दुर्घटना की जानकारी सामने आई है जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि तीन व्यक्ति घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक दतिया जिले के सेवढ़ा में थरेट थाने के पास अनियंत्रित होकर कार पलटने से एक व्यक्ति की मौत होगई वहीँ दुर्घटना में  एक महिला  व चालक सहित तीन लोग घायल हो गए है। बताया जा रहा है कि  कार की गति इतनी तेज थी कि चालक का नियंत्रण कार से हैट गया और कार  उछल कर खाई में  गिर गई। हादसा दतिया-सेंवढ़ा रोड पर थरेट के पास हुआ है। दुर्घटना में कार में सवार दारूगर की पुलिया निवासी आकाश सोनी  की मौत हो गई।  गघायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच में ले लिया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....