3 मार्च को मप्र विधानसभा का घेराव करेगी युवा कांग्रेस, कमलनाथ बोले- सभी विधायक उठाएं मुद्दे

mp congress kamalnath

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मप्र विधानसभा (MP Assembly) के बजट सत्र 2021 (Budget session 2021) के पहले दिन के बाद आज सोमवार देर शाम पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Former Chief Minister Kamal Nath) के निवास पर  सभी कांग्रेस विधायकों (Congress MLA) की बैठक बुलाई गई।इस बैठक में सीधी बस हादसे (Sidhi Bus Accindent) में मृत 54 लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।वही कमलनाथ ने ऐलान किया  कि  3 मार्च को युवक कांग्रेस (MP Youth Congress) विधानसभा का घेराव करेगी। इस बैठक में कमलनाथ ने सभी विधायकों से कहा कि वे  एकजुटता के साथ विधानसभा में जनहित के मुद्दे उठाएं।

यह भी पढ़े… MP College: नई शिक्षा नीति में शामिल होंगे यह पाठ्यक्रम, कर्मचारियों को लेकर भी बड़ा फैसला

दरअसल, आज प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के आवास पर कांग्रेस विधायक दल की बैठक संपन्न हुई।आज से प्रारंभ बजट सत्र को लेकर इस बैठक में कांग्रेस विधायक दल की रणनीति पर चर्चा हुई। बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ ने कहा कि आज राज्यपाल आनंदीबेन पटेल (Governor Anandiben Patel) का अभिभाषण हुआ, उसमें जनहित के मुद्दों का भाव था, ना महिलाओं पर अत्याचार पर बात थी, न किसानों (Farmers) की दुर्दशा पर बात था, ना रोजगार (employment)  पर बात थी लेकिन इसके माध्यम से गुमराह करने की कोशिश की गई।कई बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi)  का नाम इसमें लिया गया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)