शिवराज के झाड़ू लगाने पर कांग्रेस का तंज, समझदार तो सिर्फ हम बाकी पूरी दुनिया मूर्ख

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Womens Day) के मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने सोमवार 8 मार्च को कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। उन्होंने आज के दिन की शुरुआत महिला सफाईकर्मियों के साथ चाय पर चर्चा के साथ की। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने महिला सफाईकर्मियों से उनकी परेशानियां पूछीं और उनके सफाई काम में हाथ भी बटाया। लेकिन कांग्रेस ने मीडिया में जारी मुख्यमंत्री के सफाई करते फोटो को देखकर तंज कसा है।  कांग्रेस ने ट्वीट किया – समझदार तो सिर्फ हम, बाकी पूरी दुनिया मूर्ख।

ये भी पढ़ें – महिला दिवस: शिवराज ने सफाईकर्मियों के साथ चाय पर की चर्चा, लगाई झाड़ू, देखिये वीडियो

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर महिलाओं के साथ बिताये समय के बाद ट्वीट किया – अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर सफाई कामगार बहनों के साथ सफाई कर उनका हाथ बंटाया। हमारी माताएं, बहनें अपने कार्यों और प्रयासों से हम सबके जीवन को सरल, सुगम और सुखद बना रही हैं। परिवार, समाज और राष्ट्र की इनके बिना कल्पना नहीं की जा सकती है। नारी शक्ति को कोटिश: प्रणाम।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....