Ashoknagar News: ऐसा तो कोई विधायक नहीं करता, नजारा देख सकते में आया युवक

ASHOKNAGAR

अशोकनगर, हितेन्द्र बुधौलिया। हमेशा चर्चाओं में रहने वाले मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अशोकनगर (Ashoknagar) बीजेपी विधायक  (BJP MLA) जजपाल सिंह जज्जी (Jajpal Singh Jadji) जब से विधायक बने हैं तब से कभी कभार कुछ ना कुछ ऐसे काम करते रहते हैं जो उन्हें अन्य विधायको से अगल बनाता है।आज बुधवार को भी विधायक ने जो किया उसकी शायद ही किसी को उम्मीद हो।

शिवराज सिंह, नरोत्तम मिश्रा और कैलाश विजयवर्गीय को बड़ी जिम्मेदारी, सिंधिया बाहर

दरअसस, विधायक जज्जी आज बुधवार को कार से जब अस्पताल चौराहे से कलेक्ट्रेट (Ashoknagar Collectorate) तरफ जा रहे थे तभी बीच सड़क पर एक मोटर साइकिल रखी देखी जिसके कारण सड़क पर यातायात प्रभावित हो रहा था , तो अपनी कार से उतर के मोटरसाइकिल को पैदल ही उसे साइड में ले जा कर रख दी, जिस व्यक्ति की मोटरसाइकिल थी वह सड़क पर मोटरसाइकिल पार्क करके एक दुकान से समान ले रहा था। विधायक  जज्जी को मोटरसाईंकिल धकेलते देख वह सकते में आ गया ।विधायक ने उसे हाथ जोड़कर कर निवेदन किया कि आगे से सड़क पर मोटरसाइकिल न रखने के लिये कहा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)