Coronavirus: तीरथ सिंह रावत कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए मंत्रियों-संतों में हड़कंप

तीरथ सिंह रावत

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। इन दिनों अपने बयानों से देशभर में सुर्खियां बटोरने वाले उत्तराखंड (Uttarakhand) के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (Chief Minister Tirath Singh Rawat) कोरोना (Coronavirus) की चपेट में आ गए है। तीरथ सिंह रावत की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। सोमवार को ट्वीट कर खुद सीएम तीरथ सिंह रावत ने इसकी जानकारी दी।

Indian Railways: होली से पहले ये ट्रेनें कैंसिल, कईयों का रुट भी बदला, यहां देखें लिस्ट

दरअसल,तीरथ सिंह रावत ने ट्वीट कर कहा लिखा है  कि  मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं ठीक हूं और मुझे कोई परेशानी नहीं है। डॉक्टर्स की निगरानी में मैंने स्वयं को आइसोलेट (Isolate) कर लिया है। आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे निकट संपर्क में आएं हैं, कृपया सावधानी बरतें और अपनी जांच करवाएं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)