दमोह उपचुनाव 2021: BJP ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, 10वें स्थान पर ज्योतिरादित्य सिंधिया

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। 17 अप्रैल को होने वाले दमोह उपचुनाव (Damoh By-election 2021) के लिए भाजपा  (BJP) ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है। इसमें पहले नंबर पर BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा  (VD Shrama)  और दूसरे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan)  ) और 10वें नंबर पर ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को रखा गया है।, जिसको लेकर सियासी गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

दमोह उपचुनाव: राहुल लोधी ने भरा नामांकन, सीएम रहे मौजूद, चुनाव से पहले किया बड़ा दावा

कांग्रेस मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने ट्वीट कर तंज कसा है। सलूजा ने लिखा है कि सिंधिया जी 10 नंबरी ? दमोह उपचुनाव में स्टार प्रचारकों की सूची में सिंधिया जी का नाम 10 वे नंबर पर ….?कितना सम्मान ? इसके पूर्व भी उपचुनाव में भी सिंधिया जी का नाम दसवे नंबर पर था , आख़िर भाजपा क्यों उन्हें बार- बार दस नंबरी ही बताती है ?


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)