IAS Transfer : मध्य प्रदेश में आईएएस अधिकारियों के तबादलें, यहां देखें लिस्ट

ias

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कोरोना संकटकाल (Corona Crisis) के बीच आईएएस (IAS) अधिकारियों के तबादले (Transfer) किए गए है।मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य आयुक्त डॉक्टर संजय गोयल (Health Commissioner Dr. Sanjay Goel) को हटा दिया गया है।

संजय गोयल को अब मंत्रालय में  सचिव बनाया गया है, उनकी जगह IAS आकाश त्रिपाठी को मध्य प्रदेश के नए स्वास्थ्य आयुक्त की जिम्मेदारी दी गई है।सुत्रों की माने तो मध्यप्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण रोकने में  संजय गोयल नाकाम रहे, इसी के चलते यह फैसला लिया गया है। इस संबंध में सामान्य प्रशासन विभाग, मप्र शासन (General Administration Department, MP Government) ने आदेश जारी कर दिए है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)