Realme Smartphone: यूजर्स के लिए खुशखबरी, Realme ने P1 5G स्मार्टफोन का नया वैरियंट मार्केट में किया लॉन्च, जानें खासियत और कीमत

कंपनी ने उस समय इस सीरीज के दो वैरियंट 6GB रैम+128GB स्टोरेज और 8GB रैम+256GB स्टोरेज क्षमता के साथ मार्केट में पेश किया था। वहीं कंपनी ने P1 5G स्मार्टफोन का नया वैरियंट पेश किया है।

Shashank Baranwal
Published on -
P1 5G smartphone

Realme P1 5G New Variant: मोबाइल कंपनी Realme यूजर्स के लिए नए फीचर्स वाले स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च करती रहती है। इसी बीच कंपनी की तरफ से पिछले महीने लॉन्च किए गए स्मार्टफोन का एक नया वैरियंट मार्केट में पेश किया गया है। आइए जानते हैं विस्तार से…

Realme P1 5G का नया वैरियंट लॉन्च

दरअसल, Realme कंपनी की तरफ से 15 अप्रैल को P1 5G Series के स्मार्टफोन लॉन्च किए गए थे, जिसमें realme P1 5G और realme P1 Pro 5G स्मार्टफोन शामिल हैं। कंपनी ने उस समय इस सीरीज के दो वैरियंट 6GB रैम+128GB स्टोरेज और 8GB रैम+256GB स्टोरेज क्षमता के साथ मार्केट में पेश किया था। वहीं कंपनी ने P1 5G स्मार्टफोन का नया वैरियंट पेश किया है, जोकि 8GB रैम+128GB स्टोरेज क्षमता वाला स्मार्टफोन है।

Continue Reading

About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।