प्रशासन की टीम को देखते ही गिराया दुकान का शटर, तीन ग्राहकों को किया बंद, दुकान सील

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर में कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) प्रभावी है। बाजार बंद है, प्रशासन और पुलिस की टीम लोगों को घर में रहने की हिदायत दे रहे हैं। बावजूद इसके कुछ दुकानकार (Shopkeeper) किसी न किसी बहाने से दुकान खोल रहे हैं। कोरोना कर्फ्यू में खुली एक दुकान को बंद करने जब प्रशासन की टीम पहुंची तो दुकानदार (Shopkeeper) ने टीम को देखते ही शटर बंद कर दिया और दुकान (Shop) के अंदर मौजूद तीन ग्राहकों को बंद कर दिया।  प्रशासन की टीम ने ग्राहकों को बाहर निकालकर दुकान को सील कर दिया।

ग्वालियर में 15 अप्रैल से 22 अप्रैल तक कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) प्रभावी है। जिला प्रशासन ने जरुरी वस्तुओं की उपलब्धता के लिए सुबह का समय निर्धारित किया है शेष सभी बाजार बंद रखने की हिदायत जिला दंडाधिकारी के आदेश में  दी गई है।बावजूद इसके कुछ गलियों में या बाजारों में दुकानदार (Shop Keeper) दुकान (Shop) खोलकर आदेश का उल्लंघन कर रहे हैं। जिलाप्रशासन के अधिकारी ऐसी दुकानों (Shops) को सील करने की कार्रवाई कर रहे हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....