भाजपा ने दिए कार्यकर्ताओं को निर्देश, ना विजय जुलूस निकालें ना एक जगह इकठ्ठा हों

डिप्टी सीएम

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कोरोना संक्रमण (Corona Infection) को देखते हुए चुनाव आयोग (Election Commission) ने चुनाव परिणाम के बाद विजय जुलूस पर प्रतिबन्ध लगा दिया है। इसे देखते हुए भाजपा (BJP) ने भी अधिकृत पत्र जारी करते हुए अपने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए हैं कि चुनाव परिणामों के बाद विजय जुलूस नहीं निकाले जायेंगे और ना ही कार्यकर्ता एक जगह भीड़ की शक्ल में इकठ्ठा होंगे।  सभी को कोरोना प्रोटोकॉल (Corona Protocol)  का पालन करना आवश्यक है।

भाजपा के प्रदेश कार्यालय मंत्री डॉ राघवेंद्र ने सभी जिलों के जिला अध्यक्षों के नाम एक पत्र जारी किया है।  पत्र में कहा गया है कि भाजपा (BJP) के कार्यकर्ता कोरोना महामारी में प्रदेश के कोने कोने में सेवा ही संगठन अभियान -2 के तहत काम कर रहे हैं हम सबको विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के नेतृत्व में हम इस संकट पर विजय अवश्य प्राप्त करेंगे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....