शिवराज के मंत्री ने बताई- पन्ना की रुंझ नदी में शव मिलने के पीछे की पूरी सच्चाई

पन्ना

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के पन्ना जिले (Panna District) से बहने वाली केन नदी (Ken River) की सहायक नदी रूंझ (Roonjh River) में भी गंगा नदी (Ganga River) की तरह ही शव मिलने से जहां एक तरफ गांवों मं सनसनी फैल गई है वही दूसरी तरफ सियासत गर्मा गई है। कांग्रेस ने इसे मुद्दा बनाकर बीजेपी, पन्ना प्रशासन और शिवराज सरकार को घेरना शुरु कर दिया है वही श्रम एवं खनिज साधन मंत्री  बृजेन्द्र प्रताप सिंह ने कतिपय समाचार पत्र में छपी खबर का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि पन्ना कलेक्टर (Panna Collector) एवं पुलिस अधीक्षक ने स्वंय मे जाकर मौके का मुआयना किया है।

7 जिलों में वीकली पॉजिटिविटी रेट 10%, सीएम शिवराज सिंह बोले-सीधी पर विशेष ध्यान दें

मंत्री  बृजेन्द्र प्रताप सिंह (Labor and Mineral Resources Minister Brijendra Pratap Singh) ने कहा कि इस संबंध में पुलिस अधीक्षक (Panna SP), पन्ना एवं अनुविभागीय दण्डाधिकारी अजयगढ़ जिला पन्ना के प्राप्त प्रतिवेदन के अनुसार रुंझ नदी में मिले दो शवों में एक शव कल्लू अहिरवार पिता बोधन अहिरवार उम्र 75 वर्ष निवासी ग्राम बीहर सरवरिया नहराई पुरवा का है और दूसरा शव शिवराम अहिरवार पिता टिडिया अहिरवार उम्र 90 वर्ष निवासी बाबूपुर थाना नरैनी हाल निवासी बीहर सरवरिया अजयगढ़ का है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)