गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा की राज्यपाल से मांग, कमलनाथ पर राष्ट्रद्रोह की कार्रवाई हो 

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Dr Narottam Mishra) ने मध्यप्रदेश की राज्यपाल से मांग की है कि देश और प्रदेश में भ्रम फैला रहे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ (Kamal Nath) जैसे लोगों पर धारा 188 के तहत कार्रवाई हो।  डॉ नरोत्तम मिश्रा (Dr Narottam Mishra) ने कहा कि कमल नाथ (Kamal Nath) के ऊपर राष्ट्र द्रोह जैसी कार्रवाई होनी चाहिए।

गृह मंत्री एवं मध्यप्रदेश सरकार के प्रवक्ता डॉ नरोत्तम मिश्रा (Dr Narottam Mishra) ने कमल नाथ (Kamal Nath) पर पलटवार करते हुए कहा कि प्रदेश में भय और भ्रम का माहौल बनाने का काम कांग्रेस और कमलनाथ जैसे लोग कर रहे हैं। कोरोना को इंडियन कोरोना कहकर ये लोग देश को बदनाम कर रहे हैं। डॉ नरोत्तम मिश्रा (Dr Narottam Mishra) ने कहा कि ये टूल किट से जुड़े लोग हैं निश्चित ही कमल नाथ (Kamal Nath) के तार टूल किट से जुड़े हुए हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....