मध्य प्रदेश में फिर बढ़ी सख्ती, अंतरराज्यीय बस सेवा 31 मई तक स्थगित, महाराष्ट्र बॉर्डर सील

Pooja Khodani
Published on -
bus operators, indore

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में 31 मई तक कोरोना कर्फ्यू लागू है और 1 जून से अनलॉक की प्रक्रिया शुरु होगी। हालांकि पॉजिटिविटी रेट घटकर 4.2 प्रतिशत पर पहुँच गई है, लेकिन संक्रमण फिर ना बढ़े इसके लिए लगातार सख्ती बरती जा रही है, ऐसे में अब मध्य प्रदेश सरकार (MP Government) ने पड़ोसी राज्यों के हालातों को देखते हुए यूपी समेत चार राज्यों की बसों की एंट्री पर लगी रोक (Interstate Bus Service) को एक हफ्ते और बढ़ा दिया है।

Whatsapp जल्द लेकर आएगा Flash Call फीचर, जानें कैसे करेगा काम

मध्य प्रदेश के परिवहन एवं राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत (Transport and Revenue Minister Govind Singh Rajput) ने बताया की राज्य में कोरोना वायरस के व्यापक संक्रमण पर प्रभावी रोकथाम को दृष्टिगत रखते हुए लोकहित के लिए महाराष्ट्र (Maharashtra), राजस्थान (Rajasthan), उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh)  एवं छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh)  की ओर जाने और वहां से आने वाली बसों का संचालन पूर्ण रूप से 31 मई तक स्थगित कर दिया गया है। स्थगन की अवधि 23 मई से बढ़ा कर 31 मई 2021 तक कर दी गई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)