Gwalior News: रिटायर्ड SI की हत्या के आरोपी गिरफ्तार, चोरी के इरादे से घर में घुसे थे बदमाश

Gwalior

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की ग्वालियर पुलिस (Gwalior Police) ने बुधवार को हुई रिटायर्ड SI (Retired SI) की हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया है। पुलिस ने हत्या के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी चोरी की नीयत से रिटायर्ड SI के घर में घुसे थे और विरोध करने पर उनकी हत्या कर दी।

यह भी पढ़े… मध्य प्रदेश में लागू हुई यह योजना, मिलेगी अनुकंपा नियुक्ति, कैबिनेट में मिली थी मंजूरी

ग्वालियर एसपी अमित सांघी (Gwalior SP Amit Sanghi)  ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि पिछले बुधवार को बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के घोसीपुरा श्रीविहार कॉलोनी में रहने वाले रिटायर्ड SI की हत्या करने में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद से ही पुलिस लगातार साक्ष्य जुटा रही थी। इस दौरान एक नीले रंग की अपाचे पर तीन संदिग्ध लड़कों के मृतक के घर के आसपास घूमने की जानकारी मिली जिसके सहारे पुलिस आरोपियों तक पहुँच गई ।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)