वीडी शर्मा का कमलनाथ पर तंज, भारत को बदनाम करने में इन्हें आनंद आता है

कटनी, अभिषेक दुबे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद विष्णु दत्त शर्मा (VD Sharma) ने कमलनाथ (Kamal nath) को आड़े हाथ लेते हुए बड़ा हमला बोला है। कटनी पहुंचे वीडी शर्मा (VD Sharma)ने कहा कि कमलनाथ (Kamal nath) जैसे लोगों को भारत को बदनाम करने में आनंद आ रहा है, इन्हें शर्म आनी चाहिए।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और खजुराहो सांसद वीडी शर्मा (VD Sharma) कटनी पहुंचे यहाँ वे जिला स्तरीय क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में शामिल हुए। बैठक के बाद आयोजित पत्रकार वार्ता में वीडी शर्मा (VD Sharma) ने कमलनाथ (Kamal nath)के बयानों पर तगड़ा हमला बोला। वीडी शर्मा (VD Sharma) ने कमलनाथ (Kamal nath) के बयान भारत महान नहीं बदनाम है वाले बयान पर आश्चर्य और आपत्ति जताई। वीडी शर्मा (VD Sharma) ने कहा कमलनाथ (Kamal nath) को भारत को बदनाम करने में आनंद आ रहा है।  कमलनाथ (Kamal nath)कहते हैं मौका है प्रदेश में आग लगा दो।  1984 के दंगों में आपको आग लगाने का अनुभव है हजारों लोगों को देश में जलाया गया था उस मामले में आप आरोपी थे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....