शादी का झांसा देकर कई महीनों तक युवती से करता रहा दुष्कर्म, गिरफ्तार

girl-was-under-pressure-to-marry-the-young-man--

सिंगरौली, राघवेन्द्र सिंह गहरवार। शादी का झांसा देकर एक युवती के साथ एक युवक द्वारा दुष्कर्म (Rape) किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। कई महीनों तक युवक द्वारा युवती के प्रेम प्रसंग का नाटक कर शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म (Rape) करता रहा। वहीं कई महीनों तक शोषित हो रही युवती के गर्भवती (Pregnant) हो जाने के बाद युवक शादी से मुकर गया जिसके बाद व न्याय की गुहार लगाने थाने जा पहुंची। महिला की शिकायत पर पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र सिंह  के निर्देशन एवं एसडीओपी राजीव पाठक के मार्गदर्शन में बरगवां निरीक्षक नागेंद्र प्रताप सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी युवक पर कार्यवाही की है।

जानकारी के अनुसार पीड़ित युवती की शादी करीब 3 साल पूर्व सिंगरौली के गोरबी क्षेत्र में चिनाहीडाड़ में हुई थी। जहां पति से अनबन के कारण पति ने उसे छोड़ दिया था। इसके बाद महिला अपने माता पिता के घर ग्राम तेलदाह में रहने लगी। जहां रहते हुए उसकी मुलाकात ग्राम के ही बृजेश साकेत से गई।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....