बंगाल में BJP को बड़ा झटका, मुकुल रॉय और उनके बेटे की TMC में घर वापसी

मुकुल रॉय

कोलकत्ता, डेस्क रिपोर्ट। विधानसभा चुनाव 2021 (west bengal assembly election 2021) के बावजूद भी पश्चिम बंगाल की राजनीति में उथल पुथल का दौर जारी हौ। सत्ता बनाने का ख्वाब देखने वाली बीजेपी टीएमसी विधायकों और नेताओं को तोड़ने के बावजूद भी 76 सीटों पर सिमट कर रह गई। इसी बीच BJP को एक और बड़ा झटका लगा है। BJP के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय (Mukul Roy) और उनके बेटे के TMC में शामिल हो गए है। उन्हें खुद तृणमूल कांग्रेस सुप्रीम ममता बनर्जी ने घर वापसी कराई है। मुकुल रॉय ने तृणमूल कांग्रेस में वापसी करते हुए कहा कि मुझे अपने घर में लौटकर बेहद खुशी हो रही है।

MP Weather: मप्र के इन जिलों में भारी बारिश की संभावना, तेजी से आगे बढ़ रहा मानसून

दरअसल, बुधवार को TMC के सीनियर लीडर और सांसद सौगत रॉय ने भी मुकुल रॉय के पार्टी में आने के स्पष्ट संकेत दिए थे। सौगत रॉय ने मुकुल की तारीफ करते हुए कहा था कि भले ही वह TMC छोड़कर गए थे, लेकिन सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ कभी खुलकर कुछ नहीं कहा था।वही हाल ही में कोलकाता में हुई भाजपा की बैठक में भी  रॉय शामिल नहीं हुए थे।इतना ही नहीं हाल ही में  मुख्यमंत्री ममता बनर्जी(Chief Minister Mamata Banerjee) के भतीजे और TMC के महासचिव अभिषेक बनर्जी अस्पताल में भर्ती रॉय की पत्नी का हाल जानने पहुंचे थे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)