Unlock के बाद MP में एक्टिव केस 5000, सीएम बोले- सतर्क रहे, लापरवाही नहीं

सीएम शिवराज सिंह चौहान

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।MP में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 397 नए प्रकरण सामने आए हैं और 1240 मरीज स्वस्थ हुए हैं, जिसके बाद एक्टिव केसों की संख्या 5447 हो गई है।इसके बाद साप्ताहिक पॉजिटिविटी दर 0.7% और आज की पॉजिटिविटी दर 0.5% है। एक दिन में 79 हजार 261 टेस्ट किए गए हैं। इस पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि रिकवरी रेट 98.2% हो गई है। प्रदेश का कोरोना संक्रमण की दृष्टि से देश में 23 वाँ स्थान है। फिर भी, हमें सतर्कता में थोड़ी भी कमी नहीं करनी है।

MP College: कॉलेज और छात्रों को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण बहुत कम हो गया है। प्रदेश के 50 जिलों में साप्ताहिक पॉजिटिविटी रेट एक प्रतिशत से नीचे आ गई है और प्रतिदिन नए प्रकरण 400 से नीचे आ गए हैं। रिकवरी रेट 98.2% हो गई है। प्रदेश का कोरोना संक्रमण की दृष्टि से देश में 23 वाँ स्थान है। फिर भी, हमें सतर्कता में थोड़ी भी कमी नहीं करनी है। हर व्यक्ति मास्क लगाए, परस्पर दूरी रखे और अन्य सभी सावधानियाँ बरते।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)