चीफ जस्टिस बंगले के सामने वाले घर पर चोरों ने बोला धावा, ले उड़े लाखों के जेवरात

जबलपुर, संदीप कुमार। मप्र हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस (MP High Court CJ) बंगले के सामने वाले घर पर चोरों ने धावा बोलकर नगदी सहित सोने-चांदी के जेवरात पार कर दिए।  घटना के वक्त बंगले में रहने वाला परिवार अपने किसी मित्र के घर पार्टी में शामिल होने गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने मौके से महत्वपूर्ण साक्ष्य जुटाते हुए एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

जानकारी के मुताबिक सीजे बंगले के सामने रहने वाले चन्द्रवीर सिंह पेशे से खेती-किसानी और मछली पालन करते है,सिविल लाइन थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए बताया कि 19 जून की रात वे पत्नी और बच्ची को लेकर अपने मित्र जतिन मंगलानी के घर पर चल रहे किसी पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे।  देर रात 3:30 बजे जब वीरेंद्र वापस लौटे तो उन्होंने देखा कि किचन की तरफ के दरवाजे का ताला टूटा हुआ है। दरवाजा खुला देखकर ही वीरेंद्र को चोरी की शंका हो गई और जब अंदर जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए, अलमारी में रखे जेवरात नही थे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....