ऊर्जा मंत्री के दौरे के बाद बड़ा एक्शन- लापरवाही पर 6 अधिकारी और कर्मचारी निलंबित

MP news

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Energy Minister Pradyuman Singh Tomar) के निर्देश और नगर निगम कमिश्नर की सख्ती के बाद भी नगर निगम के अधिकारी कर्मचारी सफाई व्यवस्था को लेकर गंभीर नहीं हैं, इसका उदाहरण गुरुवार को ऊर्जा मंत्री और निगम कमिश्नर के निरीक्षण के दौरान दिखाई दिया, जिसके बाद लापरवाही पर नाराजगी दिखाते हुए नगर निगम कमिश्नर ने 6 अधिकारियों कर्मचारियों को निलंबित (Suspended) कर दिया है।

यह भी पढ़े… Transfer: मध्य प्रदेश में आरपीएफ इंस्पेक्टरों के तबादले, यहां देखें लिस्ट

दरअसल, ऊर्जा मंत्री के दौरे के बाद नगर निगम कमिश्नर शिवम वर्मा (Gwalior Municipal Corporation Commissioner) ने उपनगर ग्वालियर क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 4, 5 एवं 6 में साफ सफाई व्यवस्था में लापरवाही के चलते संबंधित सहायक स्वास्थ्य अधिकारी, 2 स्वच्छता निरीक्षक एवं 3 डब्ल्यूएचओ को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के आदेश जारी किए हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)