पानी की समस्या से परेशान लोगों ने मटके फोड़कर जताया आक्रोश

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। पानी की समस्या से परेशान आधा सैकड़ा के ज्यादा महिला पुरुषों ने एकत्रित होकर नगर पालिका परिषद कार्यालय के बाहर  ना सिर्फ नारेबाजी की बल्कि खाली मटके फोड़कर अपना विरोध जताया साथ ही अधिकारियों को अपनी समस्या से अवगत कराया।

गौरतलब है कि ग्वालियर जिले की डबरा नगर पालिका के वार्ड क्रमांक 2 में स्थित अयोध्या कॉलोनी के निवासियों को पिछले लगभग 2 माह से पानी की समस्या से रूबरू होना पड़ रहा है जिसकी शिकायत उनके द्वारा कई बार नगर पालिका अधिकारियों से की गई पर समस्या का समाधान नहीं हुआ।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....