Indore News: सीएम की बैठक से बैरंग लौटे जीतू पटवारी, जमकर फूटा गुस्सा, देखें वीडियो

जीतू पटवारी

इंदौर,आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की आर्थिक राजधानी इंदौर (Indore) में आज सीएम क्या पहुंचे। कांग्रेस के लिए आफत खड़ी हो गई। एक तरफ जहां पहले कांग्रेस नेताओं ने पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा पर दायर मुकदमे को लेकर कमिश्नर कार्यालय पर हंगामा मचाया तो वही दूसरी ओर कांग्रेस के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी (Congress MLA Jitu Patwari) को सीएम की बैठक से बैरंग लौटना पड़ा और कार में ही जनता दरबार खोलना पड़ा।

Lockdown Extended: यहां 12 जुलाई तक बढ़ाया गया लॉकडाउन, जानें कहां रहेगी छूट

दरअसल, इंदौर (Indore) सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) का आगमन हुआ और वो सीधे पहुंचे AICTSL के कार्यालय जहां क्राइसेस मैनेजमेंट कमेटी की बैठक में उन्हें इंदौर के कोविड के हालातो के बारे में जानकारी जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों से जुटानी थी लेकिन बैठक के पहले ही राजनीतिक रोमांच चरम पर पहुंच गया। बड़ी शिद्दत से अपनी बात रखने पहुंचे कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी को बैरंग लौटा दिया गया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)