Twitter Poll: कमलनाथ की जगह नया प्रदेशाध्यक्ष कौन? इस नेता को मिले सबसे ज्यादा वोट

कमलनाथ

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में अभी बीजेपी- एमपी कांग्रेस (MP Congress) के बीच ट्विटर अकाउंट को लेकर घमासान खत्म ही हुआ था कि अब बीजेपी ने ट्वीटर (BJP Twitter) के माध्यम से कमलनाथ (Kamal Nath) की जगह “नया प्रदेशाध्यक्ष कौन होगा” की पोलिंग करवाकर नया युद्ध छेड़ दिया है। भाजपा के इस पोल में जनता सज्जन सिंह वर्मा और जयवर्धन सिंह को पछाड़ जीतू पटवारी को 60 प्रतिशत वोट दिए है। बीजेपी के इस दांव को आगामी चुनावों से जोड़कर देखा जा रहा है, जिसमें वो सोशल मीडिया के माध्यम से कमलनाथ समेत कांग्रेस की घेराबंदी करने की तैयारी में है।

MP Weather: अगले 24 घंटे में बदलेगा मौसम! मप्र के इन जिलों में आज बारिश के आसार

दरअसल, 5 जुलाई को मध्यप्रदेश बीजेपी ने सोशल मीडिया (Social Media) के माध्यम ट्वीटर पर एक ऑनलाइन पोल करवाया था, जिसमें यूजर्स से पूछा गया था कि कमलनाथ की जगह जीतू पटवारी (Jitu Patwari), सज्जन सिंह वर्मा (Sajjan Singh Varma) और जयवर्धन सिंह (Jaiwardhan Singh) में से किसे कांग्रेस आलाकमान प्रदेश अध्यक्ष बना रही है। 5 जुलाई की शाम 7.50 बजे किए गए इस ट्वीट में 6 जुलाई की शाम 4 बजे तक 1235 लोग वोट कर चुके थे। इसमें सर्वाधिक 60 फीसद लोगों ने जीतू पटवारी को वोट दिया है। वहीं, सबसे कम 13 फीसद वोट पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा को मिले हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)