बीजेपी विधायक का वीडियो वायरल- बेटे की कसम खाओ, मुझे ही दिया था वोट..

बीजेपी विधायक

लखनऊ, डेस्क रिपोर्ट। सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) से बीजेपी विधायक वीर विक्रम सिंह (BJP MLA Veer Vikram Singh) का एक वीडियो (Video Viral) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।इसमें बीजेपी विधायक कहते नजर आ रहे है कि बेटे की कसम खाकर कहो कि बीजेपी को वोट दिया, तभी लाइट लगवाउंगा।

सरकारी नौकरी 2021: 10वीं पास के लिए बंपर भर्ती, अच्छी मिलेगी सैलरी, जल्द करें अप्लाई

दरअसल वीर विक्रम सिंह यूपी के शाहजहांपुर के मीरानपुर कटरा क्षेत्र से बीजेपी विधायक।यह वीडियो मीरानपुर कटरा क्षेत्र का है, जहां बीजेपी विधायक वीर विक्रम सिंह हाल में संपन्न वृक्षारोपण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए क्षेत्र में अपने विकास कार्यों का जिक्र कर रहे थे, तभी एक ग्रामीण ने उनसे अपने यहां बिजली(Electricity) लगवाने की बात कह दी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)