उच्च शिक्षा मंत्री की दो टूक, आरडीयू के हक में किसी तरह का अड़ंगा पसंद नहीं है

जबलपुर, संदीप कुमार। रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय (आरडीयू) के हक में कोई भी अडंगा नहीं लगाया जायेगा, विश्वविद्यालय के विकास हेतु जो बनेगा वो सब किया जाएगा, जरूरत पड़ी तो मध्यप्रदेश के वित्त मंत्री से भी बात करूंगा, सभी लोग ये अच्छे से समझ लें कि आरडीयू के हक में किसी तरह का अड़ंगा पसंद नहीं है, यह बात रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय (आरडीयू) में आयोजित राष्‍ट्रीय शिक्षा नीति कार्यक्रम में मुख्य अतिथि की आसंदी से उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव (Higher Education Minister Dr Mohan Yadav) ने कही।

ये भी पढ़ें – सरकार ने कर्मचारियों को दिया तोहफा, मिलेगा एडिशनल अलाउंस, जानें डिटेल्स

उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने कहा कि आरडीयू का नाम पूरे देश में हो, शैक्षणिक व्यवस्थाएं बेहतर हो इस पर काम किया जा रहा है, रानी दुर्गावती का इतिहास क्या रहा है साथ ही और भी महापुरूषों ने देश के लिए क्या योगदान दिया है इसकी जानकारी युवा वर्ग तक पहुंचे पर काम करने की जरूरत है।  कार्यक्रम में केंंट विधायक अशोक रोहाणी, कुलपति प्रो. कपिल देव मिश्र सहित आरडीयू स्टाफ मौजूद था।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....