Sex Racket: MP में बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, आपत्तिजनक हालत में 8 युवक-युवती गिरफ्तार

Pooja Khodani
Published on -
sex racket

छिंदवाड़ा, विनय जोशी। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में एक बार फिर बड़े सेक्स रैकेट (Sex Racket) का खुलासा हुआ है। मंगलवार बुधवार देर रात दरमियान छिंदवाड़ा पुलिस ने एक किराए के मकान में चल रहे हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट  (Chhindwara Sex Racket Busted)  का पर्दाफाश किया है।पुलिस ने मौके से 3 युवती और 5 युवकों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है। पुलिस की कार्रवाई के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

MP Weather Alert: अगले 24 घंटे में इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, बिजली गिरने के भी आसार

मिली जानकारी के अनुसार, छिंदवाड़ा पुलिस (Chhindwara Police) को सूचना मिली थी कि जनता कॉलोनी क्षेत्र में स्थित सुकलुढाना क्षेत्र में लंबे समय किराए के मकान में जिस्मफरोशी का व्यापार  किया जा रहा है, मुखबिर की सूचना पर महिला थाना प्रभारी और नगर पुलिस अधीक्षक की टीम ने छापामार कार्रवाई करते हुए बुधवार रात तकरीबन 4:00 बजे दबिश दी और मौके से 8 युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया है। यह रैकेट मकान मालिक सहित कुछ क्षेत्र के लोगों के द्वारा बाहर से लड़कियों को बुलवाकर संचालित किया जा रहा था।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)