Dewas News: खंडवा उपचुनाव से पहले हलचल तेज, प्रभारी मंत्री ने अधिकारियो से मांगी रिपोर्ट

उपचुनाव

देवास/बागली,सोमेश उपाध्याय। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की खण्डवा लोकसभा सीट  पर उपचुनाव (Khandwa By-election) की सुगबुगाहट के बाद से ही नेताओ की हलचल तेज होने लगी है। इसी कड़ी में आज देवास जिले की प्रभारी मंत्री और शिवराज सरकार (Shivraj Government) में कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने प्रभार मिलने के बाद पहली बैठक बागली में की और कहा कि सभी अधिकारी जनप्रतिनिधियों से समन्वय बनाये रखें। विधानसभा वार समस्या समाधान शिविर आयोजित करें। पहला शिविर बागली में शीघ्र आयोजित करें। अगली बार मीटिंग में योजनाओं की प्रगति की विधानसभा वार समीक्षा की जाएगी। खराब ट्रांसफार्मरों को ठीक और नए ट्रांसफार्मर लगाए जाने की कार्यवाही शीघ्र करें।

MP Weather Alert: अगले 24 घंटे में इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, बिजली गिरने के भी आसार

दरअसल, आज बुधवार को खेल एवं युवा कल्याण, तकनीकी शिक्षा कौशल विकास एवं रोजगार मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया (Yashodhara Raje Scindia)  ने बागली आगमन के दौरान सबसे पहले राजनीति के सन्त व क्षेत्र के लंबे समय तक विधायक रहे पूर्व सीएम स्व.कैलाश जोशी (Kailash Joshi) की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। उसके बाद रेस्ट हॉउस पर जनप्रतिनिधियों व क्षेत्रीय नेताओं से मुलाक़ात भी की। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में देवास जिले में बेहतर कार्य किया गया है। हमें कोरोना की तीसरी लहर को ध्यान में रखते हुए सारी तैयारियां समय रहते पूर्ण कर लेना चाहिए। देवास बहुत अच्छा जिला है, विकास की गति ऐसे ही बनाये रखें।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)