Transfer : कलेक्टर के बाद श्योपुर एसपी और सीएमओ पर भी गिरी गाज, दोनों हटाए गए

Transfer

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के श्योपुर कलेक्टर राकेश कुमार श्रीवास्तव के बाद श्योपुर एसपी पर भी गाज गिरी है। अब श्योपुर  एसपी (Sheopur SP Sampath Upadhyay) संपत उपाध्याय को भी हटा दिया गया है। उनकी जगह अनुराग सुजानिया को नया श्योपुर एसपी बनाया गया है। इस संबंध में गृह विभाग, मप्र शासन (Home Department, Government of MP) ने आदेश जारी कर दिए है।

 बाढ़ के बाद बड़ा एक्शन: श्योपुर कलेक्टर को हटाया, जानें किसे मिलीं नई जिम्मेदारी

इसके अलावा श्योपुर की सीएमओ (Sheopur CMO) मिनी अग्रवाल को भी हटा दिया गया है।अब सीनियर IAS आयुक्त नगरीय प्रशासन निकुंज श्रीवास्तव  (Commissioner Urban Administration Nikunj Srivastava) श्योपुर में मोर्चा संभालेंगे।इससे पहले श्योपुर कलेक्टर के तबादले के आदेश जारी हुए थे, उनकी जगह शिवम वर्मा को जिले की जिम्मेदारी दी गई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)