Ujjain News: लोकायुक्त के शिकंजे में फंसा सहायक निरीक्षक, रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार

ujjain

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट।मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन जिले में लोकायुक्त पुलिस (Lokayukta Police in Ujjain District) ने एक बार फिर बड़ी कार्रवाई की है। टीम ने एक मंडी सहायक निरीक्षक को 2 हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। यह पहला मौका नहीं है, इसके पहले पटवारी और शिक्षक पर लोकायुक्त ने कार्रवाई की थी।

MP News: सरकारी कर्मचारी-अधिकारियों के लिए बड़ी खबर, जारी हुए ये निर्देश

मिली जानकारी के अनुसार, उज्जैन लोकायुक्त (Ujjain Lokayukta) ने मंडी सहायक निरीक्षक राकेश रायकवार को फरियादी भागीरथ खांडेकर से 2 हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार किया है।आरोप है कि मंडी सहायक निरीक्षक ने फरियादी की ठेले गाड़ी 17 जुलाई से जब्त कर रखी थी और उसे छोड़ने के लिए 10 हजार रुपए की मांग (Bribe) की थी और बाद में सौदा 5 हजार में तय हुआ।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)