MPPSC : मध्य प्रदेश में इन पदों पर निकली है भर्ती, 26 अगस्त लास्ट डेट, जल्द करें अप्लाई

MPPSC 2023

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में सरकारी नौकरी (Government Jobs) पाने का एक और सुनहरा मौका है। मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (MPPSC Recruitment 2021) ने बॉयलर निरीक्षक के पदों पर भर्ती निकाली है।इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया 11 अगस्त से शुरु हो गई है और 26 अगस्त 2021 आवेदन की अंतिम तिथि है।इन पदों पर भर्तियों के लिए अभ्यर्थियों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।  इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Bank Job 2021: 300 से ज्यादा पदों पर निकली है भर्ती, 3 सितंबर से पहले करें अप्लाई

MPPSC द्वारा जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, मप्र लोक सेवा आयोग (mppsc) के द्वारा बॉयलर निरीक्षक (Boiler Inspector jobs) ग्रेड-1 और ग्रेड-2 के पदों पर सीधी नियुक्ति की जाएगी। बॉयरल निरीक्षक ग्रेड 1 के तीन पद और ग्रेड 2 के लिए एक पद निर्धारित किया गया है,  ऐसे युवा जिन्‍होंने मध्‍यप्रदेश राज्‍य अभियांत्रिकी सेवा परीक्षा 2020 (Mppsc State Engineering Services 2020) के लिए आवेदन किया था, वह इस भर्ती के लिए होने वाली इंटरव्‍यू में भाग ले सकते है।  आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट www.mppsc.nic.in पर जाकर पूरा भर्ती नोटिफिकेशन देख सकते हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)