मध्य प्रदेश के कर्मचारियों-अधिकारियों के लिए काम की खबर, ऐसे करें चेक

Govt employee news

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। रक्षाबंधन (Rakshabandhan 2021) के त्यौहार और सातवें वेतनमान (7 Pay Commission) की मांग के बीच मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सरकारी कर्मचारी और अधिकारियों (Government Employees) के लिए जरुरी खबर है। प्रधान महालेखाकार, मध्यप्रदेश ने प्रदेश के कर्मचारियों एवं अधिकारियों के वर्ष 2020-2021 के सामान्य भविष्य निधि लेखाओं के वार्षिक विवरण वेबसाइट www.agmp.cag.gov.in पर उपलब्ध करा दिये हैं। अभिदाता अपनी सीरीज की प्रविष्टि कर एकाउंट नम्बर कॉलम में अपना सामान्य भविष्य निधि लेखा क्रमांक और पासवर्ड प्रविष्ट कर लेखा विवरण प्राप्त कर सकते हैं।

MP Weather: मप्र के इन जिलों में अति भारी बारिश की चेतावनी, जानें अपने जिले का हाल

दरअसल,  प्रधान महालेखाकार, मध्यप्रदेश, ग्वालियर ने प्रदेश के कर्मचारी एवं अधिकारियों के वर्ष 2020-2021 के सामान्य भविष्य निधि लेखाओं (GPF-general provident fund accounts) के वार्षिक विवरण वेबसाइट www.agmp.cag.gov.in पर उपलब्ध करा दिये हैं। अभिदाता अपनी सीरीज की प्रविष्टि कर एकाउंट नम्बर कॉलम में अपना सामान्य भविष्य निधि लेखा क्रमांक और पासवर्ड प्रविष्ट कर लेखा विवरण प्राप्त कर सकते हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)