UP के पूर्व राज्यपाल कुर्रेशी पर राजद्रोह का मुकदमा दर्ज, योगी सरकार पर की अमर्यादित टिप्पणी

लखनऊ , डेस्क रिपोर्ट।  उत्तरप्रदेश के पूर्व राज्यपाल अजीज कुर्रेशी (UP EX Governor Aziz Qureshi) के खिलाफ उनके ही राज्य में राजद्रोह का मुक़दमा दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि पूर्व राज्यपाल ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनकी सरकार के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी की थी जिसके बाद एक शिकायत मिलने पर एफआईआई दर्ज की गई है।  हालाँकि पूर्व राज्यपाल कुरैशी का कहना है कि मुझे राजनीतिक नुकसान पहुँचाने और जनता को गुमराह करने के लिए मेरे शब्दों को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक भाजपा नेता आकाश सक्सेना (BJP Leader Aakash Saxena) ने रामपुर जिले के सिविल लाइंस थाने में उत्तरप्रदेश के पूर्व राज्यपाल अजीज कुर्रेशी  एफआईआर दर्ज करवाई है। शिकायत में भाजपा नेता ने कहा कि पूर्व राज्यपाल सपा नेता पूर्व मंत्री आजम खान और उनकी पत्नी रामपुर विधायक तंजीम फातिमा से मिले गए थे। एफआईआर में सक्सेना ने कि इस मुलाकात के दौरान पूर्व राज्यपाल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुआई वाली सरकार की तुलना शैतान और खून चूसने वाले राक्षस से की थी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....