ऊर्जा मंत्री ने पात्र हितग्राहियों को दिए आयुष्मान कार्ड, हाथठेला कार्ड व राशन पात्रता पर्ची

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  मध्य प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradyuman Singh Tomar) ने अपने 38 नम्बर सरकारी बंगले  पर हाथठेला, कामकाजी महिला पेंशन, मजदूरी व आयुष्मान के पात्र हितग्राहियों को कार्ड वितरित करते हुए कहा कि हर पात्र हितग्राही को शासन की प्रत्येक योजना का लाभ दिलाना मेरी जिम्मेदारी है। मेरा प्रयास है कि क्षेत्र में कोई भी गरीब व्यक्ति भूखा न रहे व उनको अपने घर के नजदीक ही शासन की योजनाओं का लाभ मिल सके।

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने वार्ड क्रमांक 1,2,3,4 व 5 के हाथठेला व कामकाजी 182, मजदूरी कार्ड 28, आयुष्मान 273 व राशन की पात्रता पर्ची 212 के पात्र हितग्राहियों को कार्ड वितरित करते हुए कहा प्रदेश सरकार की मंशानुसार आपकी समस्या के निराकरण के लिए आपके क्षेत्र में केंप आयोजित कर समस्याओं का निराकरण किया जा रहा है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....