सिंधिया के रोड शो के खिलाफ कांग्रेस की सड़क पर उतरने की तैयारी, बनाई रणनीति

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) 22 सितम्बर को तीन दिन के लिए ग्वालियर (Gwalior) आ रहे हैं। केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार ग्वालियर आगमन को लेकर सिंधिया समर्थकों और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है। 22 को सिंधिया समर्थक उनके स्वागत के लिए एक जोरदार रोड शो (Road Show) की तैयारी कर रहे हैं उधर कांग्रेस (Congress) ने इस पर एतराज जताया है, कांग्रेस का कहना है कि जनहित के मुद्दे पर कांग्रेस धरना दे तो उसके खिलाफ FIR की जाती है लेकिन सिंधिया जी की भीड़ के लिए अनुमति दी जा रही है।  कांग्रेस ने चेतावनी दी कि यदि रोड शो होता है तो कांग्रेस विरोध करेगी।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 22 सितम्बर को ग्वालियर आ रहे हैं।   अभी तक तय कार्यक्रम के मुताबिक सिंधिया वे नई दिल्ली  से सड़क मार्ग से ग्वालियर आएंगे। सिंधिया समर्थक केंद्रीय मंत्री के जोरदार स्वागत की तैयारी कर रहे हैं पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल , पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल बैठक कर तैयारियों को अंतिम रूप दे रहे हैं।  सिंधिया समर्थक मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर तैयारियां पर नजर रखे हुए हैं।  भारतीय जनता पार्टी ने नेता भी केंद्रीय मंत्री के स्वागत की तैयारी कर रहे हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....