Lok Sabha Elections 2024 : पीएम मोदी के गुजरात दौरे के बीच जयराम रमेश ने किए ये सवाल

कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार ने गुजरात को पाकिस्तान से आने वाले ड्रग तस्करों का केंद्र बना दिया है। गुजरात में भूमि रिकॉर्ड को डिजिटल बनाने के भाजपा के विफल प्रयास से लाखों परिवार संकट में पड़ गए हैं। उन्होंने कहा कि आज जब प्रधानमंत्री गुजरात दौरे पर जा रहे हैं तब उन्हें राज्य में जल संकट पर अवश्य ध्यान देना चाहिए।

JR

Lok Sabha Elections 2024 : आज पीएम मोदी अपने गृह राज्य गुजरात में हैं। यहाँ वे रैली और चुनावी सभा में लोगों को संबोधित करेंगे। उनके इस दौरे को लेकर पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने कुछ सवाल किए हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री को स्मगलिंग, भूमि रिकॉर्ड और पानी की कमी जैसे मुद्दों पर घेरा है।

जयराम रमेश ने पीएम मोदी से किए सवाल

जयराम रमेश ने एक्स पर लिखा है कि ‘आज गुजरात जा रहे प्रधानमंत्री से हमारे सवाल: 1. गुजरात में बड़े पैमाने पर होने वाले ड्रग स्मगलिंग के कारोबार में प्रधानमंत्री किसे बचा रहे हैं? 2. गलत भूमि रिकॉर्ड के कारण प्रभावित हुए लाखों परिवारों के लिए कौन ज़िम्मेदार है? 3. भाजपा शासन के इतने वर्षों के बाद भी गुजरात पानी की कमी से क्यों जूझ रहा है?’

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।