Punjab Politics : कैप्टन अमरिंदर सिंह का इस्तीफा, बोले- अपमानित महसूस कर रहा था

लुधियाना, डेस्क रिपोर्ट। पंजाब (Punjab politics) में सियासी बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुजरात की सियासत में बड़े उलटफेर के बाद अब पंजाब में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (captain amrinder singh) ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। साथ ही पंजाब के सभी मंत्रियों ने भी इस्तीफा दिया है। वही मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो BJP की तर्ज पर कांग्रेस पार्टी हाईकमान सोनिया गांधी (sonia gandhi) ने भी  कैप्‍टन अमरिंदर सिंह से इस्तीफा मांगा था।चर्चाएं तो ये भी है कि इस बयान के बाद कैप्टन की नाराजगी बढ़ गई है और उन्होंने कांग्रेस से किनारा करने के भी संकेत दिए थे।

मप्र के चयनित शिक्षकों के लिए बड़ी खुशखबरी, जल्द मिलेगी नियुक्ति! तैयारियां तेज

इस्तीफा देने के बाद कैप्टन अमरिंदर ने कहा कि जिस तरह से बातचीत हुई उससे मैं खुद को अपमानित महसूस कर रहा हूं। मैंने आज सुबह कांग्रेस अध्यक्ष से बात की, उनसे कहा कि मैं आज इस्तीफा दे दूंगा. हाल के महीनों में यह तीसरी बार है जब मैं विधायकों से मिला हूं.. इसलिए मैंने इस्तीफा देने का फैसला किया..”


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)