खुशखबरी : मप्र के इन शिक्षकों को बड़ा तोहफा, वेतनमान के आदेश जारी

teacher employees 2023

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के शिक्षकों (MP Teachers) के लिए खुशखबरी है। जबलपुर जिले (Jabalpur District) के 45 सहायक शिक्षकों को क्रमोन्नत वेतनमान (promoted pay scale) का तोहफा दिया गया है। इस संबंध में जिला शिक्षा अधिकारी ने आदेश जारी कर दिया है।

Bank Holidays 2021: जल्द निपटा लें जरुरी काम, अक्टूबर में इतने दिन बंद रहेंगे बैंक

जिला शिक्षा अधिकारी जबलपुर (District Education Officer Jabalpur) ने सहायक शिक्षकों के लिए 24 वर्षीय द्वितीय क्रमोन्नत वेतनमान आदेश और तृतीय क्रमोन्नत वेतनमान आदेश जारी कर दिया है। डीईओ ने दोनों आदेश अलग-अलग जारी किया है। क्रमोन्नत वेतनमान से 45 सहायक शिक्षक लाभान्वित होंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)