मध्य प्रदेश उपचुनाव से पहले सियासी हलचल तेज, भूपेंद्र सिंह को मिली बड़ी जिम्मेदारी

भूपेन्द्र सिंह नगरीय निकायों

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश उपचुनावों (MP By-election 2021) की तारीखों के ऐलान के बाद से ही राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। शिवराज कैबिनेट (Shivraj Cabinet) में नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह को बड़ी जिम्मेदारी मिली है।भाजपा ने उन्हें उप चुनाव में चुनाव प्रबंधन के काम की जिम्मेदारी सौंपी है।इससे पहले मंगलवार देर रात सीएम हाउस पर हुई बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने प्रभारी मंत्रियों को काम सौंपे है और पूरी मेहनत से उपचुनाव में जुटने को कहा है।

MP Weather : मप्र का मौसम फिर बदला, इन संभागों में गरज चमक के साथ बारिश के आसार

इस जिम्मेदारी के मिलने के बाद भूपेंद्र सिंह (Urban Administration Minister Bhupendra Singh) ने कहा कि मुझे पार्टी ने चुनाव प्रबंधन का कार्य देखने के लिए कहा है। मैं अब चुनाव प्रबंधन का काम देखूंगा।उपचुनाव के लिए पहले से ही बीजेपी ने तैयारी शुरू कर दी थी, हम (MP BJP) उपचुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)