भूपेश बघेल-रंधावा को एयरपोर्ट पर उतरने की परमिशन नहीं, केंद्रीय मंत्री के बेटे पर FIR

भूपेश बघेल

लखनऊ, डेस्क रिपोर्ट। देश में हो रहे उपचुनावों (By-Election 2021) के बीच राज्यों में सियासी घमासान जारी है। अब उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में 8 लोगों की मौत के बाद मचे बवाल के बीच यूपी की योगी सरकार ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chhattisgarh Chief Minister Bhupesh Baghel) और पंजाब के डिप्टी सीएम सुखजिंदर रंधावा को एयरपोर्ट पर उतरने की परमिशन नहीं दी है।वही केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी(Union Minister of State for Home Ajay Mishra Teni) के बेटे आशीष मिश्र ‘मोनू’ पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है

MP Corona Update: पिछले 24 घंटे में 9 नए पॉजिटिव, एक्टिव केस 117, स्वास्थ्य मंत्री का बड़ा बयान

दरअसल, यूपी के अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने लखनऊ एयरपोर्ट (Lucknow Airport) से छत्तीसगढ़ CM भूपेश बघेल और पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर एस.रंधावा (Punjab Deputy Chief Minister Sukhjinder Singh Randhawa) को एयरपोर्ट पर उतरने की इजाजत नहीं देने को कहा।इस संबंध मे एक आदेश भी जारी किया गया है। लखीमपुर खीरी में शनिवार को घटित घटना के बाद भूपेश बघेल और सुखजिंदर एस.रंधावा ने लखीमपुर खीरी जाने की घोषणा की थी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)