गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भगवंत मान और कमलनाथ पर चलाईं शब्दों की मशीनगन

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा(Narottam Mishra) ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के मशीन गन वाले विडीयो पर तंज कसते हुए कहा है कि कमलनाथ जी का भय और आतंक से नाता है, इसीलिए मशीन गन इन्हें चलाना आता है। 84 के सिख दंगों से लेकर अब तक यह यही तो करते आये हैं। इन्होंने चलोचला की चक्की में पूरी कांग्रेस को पीस डाला,पहले इनके मशीनगंन चलाने से 29 विधायकों  ने पार्टी छोड़ दी एक बार फिर मशीनगन चला रहे हैं देखिए आगे क्या होता है।

यहां भी देखें- Jabalpur news: हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक गिरफ्तार, सेंट्रल जेल में गुजारने होंगे कुछ और दिन

वही नरोत्तम मिश्रा ने पंजाब चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी तंज कसते हुए कहा कि केजरीवाल द्वारा भगवत मान को पंजाब मे आमआदमी पार्टी के मुख्यमंत्री का चेहरा बनाया गया है। भगवंत मान जी उड़ता पंजाब के ब्रांड एंबेसडर हैं। जिसे केजरीवाल की आप ने मुख्यमंत्री का उम्मीदवार घोषित किया है। इससे साबित हो गया है कि  केजरीवाल जी पंजाब को लेकर कितने गंभीर है।

यहां भी देखें- MP News: भोपाल-बिलासपुर एक्सप्रेस समेत ये ट्रेनें निरस्त, किराया होगा वापस, देखें लिस्ट

गौरतलब है कि हाल ही में एक वीडियो में कमलनाथ मशीन गन के साथ दिखाई दिए थे वहीं पंजाब में आम आदमी पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भगवंत मान को मुख्यमंत्री के रूप में पेश किया है।

यहां भी देखें- Sheopur news:ऑनलाइन क्लास के व्हाट्सएप ग्रुप में शिक्षक ने डाली अश्लील तस्वीरें, हुआ निलंबित

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इन दोनों बातों पर तंज कसते हुए एक बार फिर सियासी जंग को हवा दी है। हालांकि अभी तक कमलनाथ और आम आदमी पार्टी की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

About Author
Avatar

Ram Govind Kabiriya