कर लें तैयार अपनी विशलिस्ट ! फ्लिपकार्ट बिग बचत धमाल सेल होंगे कल से शुरू , कपड़ों पर होगी 80% तक की छूट

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट ।  3 फरवरी यानी कल से फ्लिपकार्ट(Flipkart ) पर “बिग बजट धमाल ” सेल शुरू होने वाले हैं। इस सेल के दौरान स्मार्ट टीवी पर 70% की छूट होगी तो वही कपड़ों पर लगभग 80% की छूट होगी। सेल 3 फरवरी से शुरू होकर 5 फरवरी को रात 12:00 बजे खत्म हो जाएगा। तो यदि आप शॉपिंग करने के फिराक में है , तो आज रात 12:00 बजे से ही आपको यह अवसर फ्लिपकार्ट द्वारा प्रदान किया जाएगा। तो झटपट अपने फ्लिपकार्ट अकाउंट पर विश लिस्ट तैयार करें और सस्ते दामों में अपनी पसंद की चीजें खरीदने की तैयारी में जुट जाएं ।

“हैप्पीलो” द्वारा पावर्ड इस सेल के लिए फ्लिपकार्ट में अलग से एक पेज बनाया है। ग्राहकों को फ्री डिलीवरी , सस्ते दाम तथा आसान रिटर्न के लाभ भी दिए जाएंगे। बचत धमाल सेल में रात 12:00 बजे, सुबह 8:00 बजे तथा दोपहर को शाम को 4:00 बजे नए डील्स भी देखने को मिलेंगे। इस सेल के दौरान लूट बाजार की सुविधा भी फ्लिपकार्ट द्वारा ग्राहकों को दी गई है , जिसमें दोपहर 12:00 बजे से लेकर रात को 10:00 बजे तक सस्ते दामों में ग्राहक सामान खरीद पाएंगे । इसी के साथ “कोंबो डील्स” की सुविधा भी ग्राहकों को दी गई है , अधिक खरीदने पर उन्हें अधिक बचत होगी। इसी के साथ टीवी मोबाइल इलेक्ट्रॉनिक संसाधन पर भी भारी छूट ग्राहकों को दी जाएगी।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"