उपचुनाव से पहले एक और झटका, BJP पदाधिकरियों समेत 300 कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। 15 महिनों में ही सत्ता से बाहर हुई कांग्रेस उपचुनाव (By-election) से पहले अब एक के बाद एक भाजपा (BJP) को बड़े झटके देती जा रही है। छतरपुर के ब़ड़ा मलाहरा बाद अब धार जिले के बदनावर विधानसभा क्षेत्र (Badnawar Assembly Constituency in Dhar District)  में कांग्रेस ने बड़ी सेंध लगाई है। बिडवाल नगर में आयोजित कांग्रेसी कार्यक्रम में लगभग 300 भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस (Congress) का दामन थाम लिया।

दरअसल, उपचुनाव के पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के साथ शामिल हुए पूर्व विधायक और वर्तमान में शिवराज सरकार (Shivraj Sarkar) में उद्योग मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव (Minister Rajwardhan Singh Dattigaon) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। बिडवाल नगर में आयोजित कांग्रेसी कार्यक्रम में 250 से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस का दामन थाम लिया । बिरवाल मंडल प्रभारी हनी बघेल के साथ ही धर्मपुरी विधायक पाची लाल मीणा, मनावर विधायक हीरालाल अलावा के साथ स्थानीय नेताओं के समक्ष हेमलाल वसुनिया में अपने 250 समर्थकों के साथ कांग्रेस की रीति नीति से प्रभावित होकर सदस्यता ग्रहण की और सबको चौंका दिया ।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)