पूर्व मंत्री सरताज सिंह के होटल पुखराज और सोम ग्रुप के बार का लायसेंस रद्द

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता सरताज सिंह के होटल पुखराज और सोम डिस्टलरीज के बार का लायसेंस रद्द कर दिया गया है। इस बारे में कार्यालय कलेक्टर (आबकारी) से आदेश जारी कर दिए गए हैं।

बता दें कि गुरूवार को आबकारी विभाग ने होटल पुखराज के बाहर कबाड़ के सामान के साथ एक ट्रक में शराब की तस्करी करने वाले ट्रक को पकड़ा था पुखराज होटल से सोम डिस्टलरीज ग्रुप के एमपी नगर स्थित डबलिन बार में 20 पेटी अवैध बियर ले जाई जा रही थी। इससे पहले सोम डिस्टलरीज के मालिक अजय अरोरा और जगदीश अरोरा ईडी द्वारा 30 करोड़ की टैक्स चोरी के केस में डेढ़ महीने की गिरफ्तारी के बाद हाल में जमानत पर रिहा हुए थे। आबकारी विभाग ट्रक से करीब 45 हजार की अवैध शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार भी किया था।है। ये कार्रवाई विवेक त्रिपाठी के नेतृत्व में आबकारी टीम द्वारा की गई। अब उनके द्वारा गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। इसी मामले में अब होटल पुखराज और सोम ग्रुप के बार का लायसेंस रद्द किया गया है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।