मोदी के चेहरे पर चुनाव नहीं जीत पाए ,कमलनाथ के चेहरे पर क्या खाक जीतेंगे

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। मध्य प्रदेश राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस यानी इंटक की महिला विन्ग  की कार्यवाहक अध्यक्ष शांति कुशवाहा(Madhya Pradesh National Labor Congress Acting President Shanti Kushwaha ) को पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है ।

पार्टी के इंटक अध्यक्ष आरडी त्रिपाठी (President RD Tripathi) ने एक पत्र जारी कर शांति कुशवाहा पर सोशल मीडिया (Social Media) में कांग्रेस पार्टी की रीति नीति के खिलाफ असत्य व अनर्गल बातें करने का आरोप लगाया है। दरअसल शनिवार को को ग्वालियर के एक अखबार में कांग्रेस नेत्री शांति कुशवाहा ने बीजेपी से कांग्रेस में आए सतीश सिकरवार को लेकर टिप्पणी की थी। उन्होंने लिखा था कि सतीश सिकरवार भाजपा सरकार में रहते हुए विधानसभा चुनाव हार गए थे। ऐसे प्रत्याशी को अगर कमलनाथ जी हम पर थोपने की कोशिश करेंगे तो हम उसका खुलकर विरोध करेंगे ।पार्टी किसी के घर की नहीं है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)