कटनी को जल्द मिलेगी मेडिकल कॉलेज की सौगात, वीडी शर्मा ने कैबिनेट मंत्री को लिखा पत्र

bjp vd sharma

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) के कटनी जिले में जल्दी ही मेडिकल कॉलेज की सौगात मिलने वाली है।इसके लिए भाजपा सांसद और प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा (BJP MP and State President VD Sharma) ने शिवराज सरकार से मांग उठाई। बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (Medical Education Minister Vishwas Sarang) को पत्र सौंप कर मेडिकल कॉलेज की मांग की है।वही चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सांरग ने प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा की मांग पर एक हफ्ते में प्रक्रिया शुरू करने का भरोसा दिया ।

दरअसल, भाजपा सांसद और प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने शिवराज सरकार में चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग को पत्र लिखा है। इसकी जानकारी खुद खजुराहो लोकसभा से सांसद वीडी शर्मा ने दी है। उन्होंने ट्वीट कर बताया है कि मेरी लोकसभा में कोई भी मेडिकल कॉलेज ना होने की वजह से वहां एवं आस पास के ज़िलों के युवाओं को कठनाइयों का सामना करना पड़ रहा है कटनी बुंदेलखंड और महकौशल का सेंटर पॉइंट है और इस इलाके में लंबे समय से मेडिकल कॉलेज की जरूरत महसूस की जा रही है ।आज प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग  को कटनी में मेडिकल कॉलेज खोलने के संबंध में पत्र सौंपामंत्री विश्वास सांरग ने प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा की मांग पर एक हफ्ते में प्रक्रिया शुरू करने का भरोसा दिया ।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)