इंदौर में लगातार छठवें दिन संक्रमितों का आंकड़ा 300 पार, रिकॉर्ड 386 मरीज मिले

पूर्व सांसद

इंदौर, आकाश धोलपुरे। देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। हैरत की बात ये है संक्रमण का फैलाव अपनी गति बढ़ा चुका है बावजूद इसके शहर में बड़ी संख्या लोग अब भी लोग बेपरवाह हैं और ये बड़ी वजह है कि बीते 6 दिनों से संक्रमण के मामले 300 से ज्यादा आ रहे हैं। सोमवार को तो एक दिन में सबसे ज्यादा संक्रमित सामने आए हैं। सोमवार को 386 लोग संक्रमण का शिकार बने वहीं 4 लोगो को अपनी जान भी गंवानी पड़ी।

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग जिला इंदौर की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार तक कोरोना के कुल संक्रमितों की संख्या 17547 तक जा पहुंची है जिनमें से 5298 एक्टिव केस हैं जिनका इलाज जारी है। इसके अलावा सोमवार को 246 लोग ठीक होकर घर लौट चुके हैं और अब तक कुल 11782 मरीज कोरोना से जंग जीतने में कामयाब रहे है। इधर, कोरोना से सोमवार को 4 लोग जिंदगी की जंग हार गए जिसके बाद इंदौर में मरने वालों की संख्या 467 तक जा पहुंची है और अकेले सितंबर माह में अब तक 69 मौतें कोविड – 19 संक्रमण के कारण हुई है। कोरोना जिस तेज गति से इंदौर में फैल रहा है उसका एक बड़ा कारण सोशल मिक्सिंग माना जा रहा है जो सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ाने के लिये काफी है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।