Indore News : 18 ग्राम एमडी ड्रग्स के साथ तस्कर गिरफ्तार, पूछताछ जारी

पुलिस पकड़े युवक से पूछताछ में जुटी हुई है। कि वह इतनी मात्रा में मादक पदार्थ कहां से लेकर आया था।

Amit Sengar
Published on -
indore mig police

Indore News : मध्यप्रदेश में अवैध मादक पदार्थ का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में अवैध मादक पदार्थ कारोबार चरम सीमा पर है, मिली जानकारी के मुताबिक, लोकसभा चुनाव से ठीक पहले ऑपरेशन प्रहार के तहत इंदौर पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। क्राइम ब्रांच और थाना एमआईजी पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ एमडीएमए ड्रग्स के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला

ऑपरेशन प्रहार के तहत फिर एक अवैध मादक पदार्थ के साथ आरोपी पुलिस के हाथ आया है। आपको बता दें कि इंदौर में मादक पदार्थ को लेकर पुलिस द्वारा पिछले कई महीनों से ऑपरेशन प्रहार चलाया जा रहा है। जिसके तहत एमआईजी थाना क्षेत्र से एक अवैध मादक पदार्थ का सेवन करने के साथ ही उसे बेचने वाले को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। जिसकी कीमत ₹1 लाख से अधिक बताई जा रही है।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”