Hathras Case : कैलाश विजयवर्गीय का सामने आया बड़ा बयान

Pooja Khodani
Published on -
कैलाश विजयवर्गीय

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। यूपी (UP) के हाथरस (Hathras) में युवती के साथ गैंगरेप के बाद पूरे देश में गुस्सा और उबाल है। पुलिस द्वारा आनन-फानन में उसका अंतिम संस्कार किए जाने को लेकर यूपी पुलिस और योगी सरकार निशाने पर है। कांग्रेस समेत विपक्ष इस मामले को लेकर योगी सरकार (Yogi Sarkar) पर हमलावर है, इसी बीच भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय (BJP national general minister Kailash Vijayvargiya) का बड़ा बयान सामने आया है। विजयवर्गीय का कहना है  कि उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में कार कभी भी पलट सकती है।

पत्रकारों से चर्चा के दौरान कैलाश विजयवर्गीय ( Kailash Vijayvargiya) ने कहा कि मुझे मालूम है कि उप्र की योगी सरकार में कार कभी भी पलट सकती है।  हालांकि, विजयवर्गीय ने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन उनका इशारा जुलाई महीने में उप्र पुलिस द्वारा किए गए गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर की ओर था, जिसमें पुलिस की गाड़ी सड़क पर पलट गई थी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)