मंच पर भाषण देते हुए अचानक बेहोश हुए कांग्रेस प्रत्याशी, मची अफरा-तफरी

उज्जैन।

कांग्रेस ने एमपी में 29  सीटों पर अपने उम्मीदवार घोषित कर दिए है।नाम की ऐलान के साथ ही प्रत्याशियों ने भी मैदान संभाल लिया है। जनता के बीच पहुंचकर प्रत्याशी वोट अपील कर रहे है और अपनी बात रख रहे है। शनिवार को उज्जैन-आलोट संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार बाबूलाल मालवीय भी प्रचार करने पहुंचे और जैसे ही उन्होंने भाषण शुरु किया बेहोश होकर गिर पड़े।मालवीय के गिरते ही सभा में हड़कंप मच गया। वही नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उन्हें आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया जहां करीब करीब आधा घंटे के बाद उन्हें होश आया।

दरअसल, मालवीय शनिवार दोपहर ओंकारलीला पैलेस परिसर में कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे थे। कार्यक्रम में अन्य वक्ताओं के बाद जब वे भाषण देने खड़े हुए थे कि अचानक से मंच पर ही गिर पड़े।उनके मंच से गिरते ही कार्यक्रम में हलचल मच गई। पास बैठे विधायक मुरली मोरवाल सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता तुरंत उन्हें उठाने पहुंचे तो देखा कि मालवीय बेहोश पड़े थे।इसके बाद आनन-फानन में उन्हें तत्काल स्थानीय गीता अस्पताल ले जाया गया, जहां आधे घंटे इलाज के बाद उन्हें होश आया। अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

मालवीय का इलाज करने वाले डॉ. सुरेश खटोड़ ने बताया कि  शुगर लेवल कम होने से उन्हें चक्कर आए और बेहोश होकर गिर पड़े थे।अस्पताल में उन्हें दो ग्लूकोज की बाटल चढाई गई, अब उनका स्वास्थ्य पूरी तरह ठीक है।  इलाज के बाद ठीक होने पर कांग्रेस प्रत्याशी ने बताया कि उनके साथ ऐसा पहली बार हुआ है। हालांकि वे डायबिटिक हैं। देर शाम वे उज्जैन के लिए रवाना हो गए।



"To get the latest news update download the app"