प्रशासन का ‘हर घर दिवाली अभियान’, गरीबो को दी दीपावली की भेंट

300

 अशोकनगर| कलेक्‍टर डॉ. मंजू शर्मा ने शुक्रवार को ग्राम पंचायत मोहरी राय की बस्‍ती दुर्गा नगर में गरीब, असहाय लोगों के बीच पहुंचकर हर घर दीवाली की समृद्ध पहल करते हुए प्रत्‍येक परिवार को दीवाली किट जिसमें 16 मिट्टी के दिये, मिठाई, फुलझडी, तेल, बाती, लक्ष्‍मी जी की फोटो सहित अन्‍य सामग्री का उपहार भेंट किया। कलेक्‍टर के हाथों दीवाली की सामग्री पाकर गरीब परिवारों की खुशी का ठिकाना न रहा। 

परिवार के सदस्‍यों ने जिनमें बूढे बच्‍चे सभी शामिल थे, उन्‍होंने कलेक्‍टर को धन्‍यवाद देते हुए कहा कि हम गरीबों की मदद करके दीपावली का त्‍यौहार मनाने में हमारे जीवन को खुशियों से भर दिया है। कलेक्‍टर ने कालोनी के  धीरज सिंह यादव, जयंती यादव, शाकिर खां, विजेन्‍द्र आदिवासी, सीताबाई, मुस्‍कांन खांन एवं अन्‍य परिवारों के सदस्‍य को घर-घर पहुंचकर दीवाली किट का वितरण किया।  

कलेक्‍टर डॉ.मंजू शर्मा ने परिवार के सदस्‍यों से कहा कि वे दीपावली पर्व 16 दीपकों से अपने घर को उजाले की रोशनी से जगमगाए और परिवार के साथ पूजन सामग्री से लक्ष्‍मी जी की पूजन कर अपने जीवन में सुख समृद्धि लाएं। यही हमारी ईश्‍वर से कामना है और यही हर घर समृद्ध दीवाली है। इस अवसर पर अपर कलेक्‍टर डॉ.अनुज रोहतगी, अतिरिक्‍त मुख्‍य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत विशाल सिंह, एसडीएम  सुरेश जादव, जिलाशिक्षा अधिकारी आदित्य नारायण मिश्रा तहसीलदार  इसरार खांन, मास्‍टर ट्रेनर्स आनंदम  बलवीर बुंदेला सहित अधिकारीगण एवं समाजसेवी साथ थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here